द फर्न होटल्स एंड रिसॉर्ट्स द्वारा आयोजित ‘स्टेट्स ऑन द स्ट्रीट्स’ फ़ूड फ़ेस्टिवल में भोजन के इस उत्सव में आनंद लें

14 जून से 23 जून 2024 तक 34 स्थानों पर 10 दिवसीय फूड फेस्टिवल का आयोजन किया जाएगा
Mumbai:होटल्स एंड रिसॉर्ट्स भारतीय स्ट्रीट फ़ूड को एक ख़ास तरीके से मनाने के लिए तैयार है। ‘स्टेट्स ऑन द स्ट्रीट्स फ़ूड फ़ेस्टिवल’ की शुरुआत, जो भारत के पाक-कला परिदृश्य के लिए एक शानदार स्तुति है! यह स्वादिष्ट उत्सव इंद्रियों को लुभाने वाला एक उत्सव है, जिसमें देश भर के बेहतरीन स्वाद और नए-नए व्यंजन एक साथ लाए जाते हैं, जो भारतीय स्ट्रीट फ़ूड की जीवंतता का जश्न मनाते हैं। परिवारों के लिए एक जीवंत माहौल में आयोजित, यह रोमांचक कार्यक्रम खाद्य प्रेमियों और परिवारों को एक साथ आने और भोजन की सार्वभौमिक भाषा के माध्यम से प्रियजनों के बीच के प्यारे बंधन का जश्न मनाने के लिए आमंत्रित करता है।

“हम एक ऐसा कार्यक्रम बनाना चाहते थे जो परिवार और दोस्तों और उनके लिए मायने रखने वाली हर चीज़ का जश्न मनाए। भोजन लोगों को एक साथ लाने का एक अनूठा तरीका है, और प्यार, हँसी और स्वादिष्ट व्यंजनों से भरे फ़ूड फ़ेस्टिवल से बेहतर इसका सम्मान करने का और क्या तरीका हो सकता है? हमारा ‘स्टेट्स ऑन द स्ट्रीट्स’ फ़ूड फ़ेस्टिवल मेहमानों को आराम करने, मौज-मस्ती करने और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का एक बेहतरीन अवसर प्रदान करता है। इसके अलावा, यह उत्सव भारत की विविध पाक विरासत और जीवंत स्ट्रीट फ़ूड संस्कृति का जश्न मनाता है जो समुदायों को एक साथ लाता है।” शेफ रितेश सेन, जनरल मैनेजर – फूड एंड बेवरेज, द फर्न होटल्स एंड रिसॉर्ट्स ने साझा किया।

14 जून से 23 जून, 2024 तक चलने वाला यह 10 दिवसीय पाक उत्सव, मुंह में पानी लाने वाले व्यंजनों की एक आकर्षक श्रृंखला का वादा करता है, जिनमें से प्रत्येक देश भर की समृद्ध विरासत और विविध स्वादों को दर्शाता है। कोलकाता के प्रसिद्ध काठी रोल और झालमुरी से लेकर राजस्थान के कढ़ी समोसा और पालक पत्ता चाट, महाराष्ट्र के कांदा भाजी और वड़ा पाव से लेकर यूपी के राम लड्डू और आगरा की आलू चाट, दक्षिण भारत के इडियप्पम और चुरमुरी से लेकर एमपी के भुट्टे का कीस और रतालू चाट तक, स्ट्रीट फूड फेस्टिवल स्वाद कलियों को लुभाने और एक अनोखी गैस्ट्रोनॉमिक यात्रा को प्रज्वलित करने के लिए तैयार है। उपस्थित लोग एक ऐसे अनुभव की उम्मीद कर सकते हैं जो राज्य की सीमाओं को पार करता है और भारत की पाक एकता का जश्न मनाता है। पाक कला के व्यंजनों के अलावा, इस उत्सव में सभी उम्र के लोगों के लिए संगीत, मनोरंजन और गतिविधियाँ शामिल होंगी, जो इसे पूरे परिवार के लिए एक मज़ेदार सैर बना देंगी। बैठने की पर्याप्त जगह और एक शांत माहौल के साथ, मेहमान आराम कर सकते हैं और उत्सव के माहौल में डूब सकते हैं और यादगार यादें बना सकते हैं। फ़ूड फ़ेस्टिवल सिर्फ़ इंद्रियों के लिए दावत नहीं है, बल्कि समुदाय और संस्कृति का उत्सव भी है। यह एक साथ आने, कहानियाँ साझा करने और दोस्तों और परिवार के साथ स्थायी यादें बनाने का मौका है। तो, अपने कैलेंडर पर निशान लगाएँ, अपनी भूख मिटाएँ और भारतीय स्ट्रीट फ़ूड फ़ेस्टिवल में एक अनोखी पाक यात्रा पर निकलने के लिए तैयार हो जाएँ!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *