कलर्स ने पेश किया एक अनूठा मनोरंजन शो लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट

मुंबई। लीजिए मनोरंजन का स्वाद डिनर के साथ… हर किसी की मनोरंजन की भूख मिटाने के लिए मेज़ तैयार हो गई है! कलर्स ने एक अनूठा मनोरंजन शो लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट पेश किया है, जो आपके पसंदीदा सेलिब्रिटीज़ को एक असाधारण कुकिंग सेट में एक साथ लाता है जिससे आपके लिए ट्रेजडी में कॉमेडी पेश की जाएगी। तेरह सबसे बड़े एंटरटेनर और शौकिया शेफ अपने पारस्परिक मस्ती-मज़ाक और संबंधों से मनोरंजक कहानियों के साथ-साथ खाना परोसकर हंसी का तूफान मचाने वाले हैं। अनुचित माप, खाने की सामग्री के अजीबोगरीब प्रतिस्थापन, और कई अन्य गड़बड़ियों के साथ, किचन के नौसिखियों का यह मिक्चर हंसी से भरपूर खिचड़ी परोसने का वादा करता है। कृष्णा अभिषेक – कश्मीरा शाह, विक्की जैन – अंकिता लोखंडे, राहुल वैद्य – अली गोनी, रीम समीर शेख – जन्नत ज़ुबैर, करण कुंद्रा – अर्जुन बिजलानी, और सुदेश लेहरी निया शर्मा जैसी प्रशंसकों की पसंदीदा हस्तियां किचन के इस असाधारण सेट अप की शोभा बढ़ाएंगी। कॉमेडी क्वीन, भारती सिंह इस शो की मेज़बानी करेंगी और सेलिब्रिटी शेफ कोच हरपाल सिंह सोखी रसोई के हंगामे में अपनी विशेषज्ञता देंगे और लाफ्टर शेफ द्वारा तैयार किए गए हर व्यंजन को रेटिंग देंगे ऑप्टिमिस्टिक्स द्वारा निर्मित राजधानी बेसन द्वारा प्रायोजित विशेष भागीदार विम लिक्विड लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट का प्रीमियर 1 जून को होगा और यह हर शनिवार और रविवार को रात 9ः30 बजे केवल कलर्स पर प्रसारित होगा।

कलर्स के प्रवक्ता का कहना है हम कलर्स में हर किसी की पसंद के अनुरूप, मनोरंजन का विविधतापूर्ण मेनू पेश करने का सम्मान पाकर उत्साहित हैं। लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट के साथ, हम अपने दर्शकों के लिए मनोरंजन की असली दावत तैयार कर रहे हैं। इस शो का सार उम्र, बैकग्राउंड या स्वाद की पसंदों की परवाह किए बिना मनोरंजन की यूनिवर्सल भाषा के ज़रिये लोगों को एकजुट करने की क्षमता में निहित है। शो परिवारों को परफेक्ट वीकेंड श्डिनर-टेनमेंटश् के लिए एक साथ लाने का प्रयास कर रहा है।”

ऑप्टिमिस्टिक्स एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक अध्यक्ष और एमडी, विपुल शाह का कहना है कलर्स के साथ अपने दीर्घकालिक सहयोग को जारी रखते हुए, हम मनोरंजन के इस अनूठे ब्रैंड की पेशकश करने के लिए रोमांचित हैं, जहां हमारे पसंदीदा सितारे शेफ की टोपी और एप्रन पहनकर अपनी सामान्य भूमिका निभाते नज़र आएंगे। हमारा शो लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट हमारा नवीनतम ब्लेंड है, जो कॉमेडी की मस्ती को रसोई की गड़बड़ के साथ मिलाता है। हमें उम्मीद है कि दर्शक इस कुलिनरी-कॉमेडी यात्रा का आनंद लेंगे।

मेज़बान भारती सिंह कहती हैं मैं लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट की मेज़बानी करने को लेकर रोमांचित हूं, और इस शो में अपने ह्यूमर की भावना का तड़का लगाकर दर्शकों का लगातार नॉन-स्टॉप मनोरंजन करती रहूंगी। यह शो हर उम्र के लोगों का मनोरंजन करने, और डिनर के समय परिवार के सदस्यों को एक साथ लाने की गारंटी देता है। दिल खोलकर हंसने के लिए तैयार हो जाइए – भर-भर के मनोरंजन परोसने की ज़िम्मेदारी अब हमारी है।”

सेलिब्रिटी शेफ के कोच हरपाल सिंह सोखी कहते हैं लाफ्टर शेफ अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट पर सेलिब्रिटी शेफ कोच के रूप में, मुझे किचन के गड़बड़ी भरे तरीकों के दौरान नौसिखिया शेफ्स का मार्गदर्शन करने का काम सौंपा जाएगा। सामग्रियों के अजीबोगरीब संयोजनों और व्यंजनों की उम्मीद करें, जो सबसे साहसी फूड क्रिटिक की भी हिम्मत की परीक्षा लेगा। जबकि मैं अपना कुलिनरी ज्ञान प्रदान करने की कोशिश करूंगा, मैं उनके संदिग्ध व्यंजनों को रेट करने के लिए अपनी समीक्षक की भूमिका निभाउंगा, और अपनी कुकिंग के कौशल के साथ अपना कॉमिक का पहलू भी प्रदर्शित करूंगा। मैं यह देखने की प्रतीक्षा नहीं कर सकता कि ये शेफ हमें किस प्रकार से सरप्राइज़ करेंगे।

राजधानी बेसन द्वारा प्रायोजित, विशेष भागीदार विम लिक्विड, कलर्स के लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट में ट्रेजडी में कॉमेडी के साथ बेहतरीन अनुपात में कुलिनरी गड़बड़ियों को देखने के लिए तैयार हो जाइए, जिसका प्रीमियर 1 जून को रात 9ः30 बजे और उसके बाद हर शनिवार और रविवार को होगा, केवल कलर्स पर!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *