कलर्स ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के साथ आपकी स्क्रीन पर चीखों से भरपूर छुट्टी लेकर आया है

मुंबई। किस्मत साहसी का साथ देती है, लेकिन रोमानिया में, नसीब निडर का साथ देगा! ‘टूरिस्ट ट्रैप’ की अपनी धारणा को फिर से रचने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि कलर्स पहली बार रोमानिया में फोबिया फाइटर्स की अपनी टुकड़ी को ले जाकर छुट्टियों की स्क्रिप्ट को पुन: लिखते हुए, भारत के पसंदीदा स्टंट-आधारित शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का 14वां सीज़न पेश कर रहा है। ‘रोमानिया में डर की नई कहानियां…’ थीम के साथ, इस शो के प्रतियोगी चाहे जितनी भी साहसी तैयारियां कर लें लेकिन यह डरावनी छुट्टी निश्चित रूप से उन्हें हिलाकर रख देगी। इस संस्करण की सभी नवीनताओं के बीच, शो का एक पहलू नियत बना हुआ है, वह है ब्लॉकबस्टर फिल्ममेकर और अवॉर्ड विजेता टीवी होस्ट, रोहित शेट्टी का मेज़बान के रूप में अपनी भूमिका को दोहराना और अपने व्यापक अनुभव से डेयरडेविल्स को सलाह देना। एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित, हुंडई की पेशकश, स्पेशल पार्टनर्स इंडिका ईज़ी हेयर कलर और विक्स, एसोसिएट पार्टनर्स स्मिथ एंड जोन्स पास्ता मसाला और अंबुजा सीमेंट, ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का प्रीमियर 27 जुलाई को होगा और उसके बाद हर शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे प्रसारित होगा, केवल कलर्स पर।

शुरुआत में, दर्शकों का भव्य स्वागत किया जाएगा क्योंकि रोहित शेट्टी एक हेलिकॉप्टर में आसमान से उतरते नज़र आएंगे, और एक हाई-ऑक्टेन कार चेज़ पर उतरकर वह प्रतिष्ठित यूरोपीय ओपन-एयर रेड बस में पहुंचेंगे। इतना ही नहीं, शो के साहसी प्रतियोगी रोमानिया के लोकप्रिय जगहों से इस बस में चढ़ेंगे। लेकिन उन्हें नहीं पता है कि; उनका दर्शनीय स्थलों का भ्रमण एक रोमांच से भरपूर एडवेंचर होने वाला है! इस सीज़न के रोमांच से भरपूर कार्यक्रम में, हर हफ्ते एक नई थीम के साथ प्रतियोगियों के पासपोर्ट पर रोंगटे खड़े करने वाले और घबराहट से भरपूर पलों का स्टाम्प लगेगा। आखिरकार, वैरायटी से ही डर में तड़का लगेगा! प्लेन्स से लेकर ट्रेन, बस से लेकर केबल कार तक – परिवहन का कोई भी साधन इसकी खतरनाक चुनौतियों से सुरक्षित नहीं है। और रोंगटे खड़े कर देने वाले पहले मुकाबले में, ये बहादुर प्रतियोगी रोमानिया के खूंखार भालुओं के आमने-सामने आएंगे, जिससे यह खिलाड़ी बनाम भालू का महामुकाबला बन जाएगा!

वायकॉम18 के अध्यक्ष – जनरल एंटरटेनमेंट, आलोक जैन ने कहा, “लगातार 13 रोमांचक सालों से, खतरों के खिलाड़ी साहस की परीक्षा लेने वाले मनोरंजन के मामले में सबसे आगे रहा है, और यह निरंतर लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए है। पूरी क्षमता के साथ बढ़ते हुए, इस प्रमुख शो ने निडर एडवेंचर की विरासत बनाई है, और यह आगामी सीज़न इसे हर हफ्ते नई थीम के साथ रोमांच के नए मानक स्थापित करेगा। यह शो पहली बार रोमानिया पहुंचा है, जिसके साथ यह डर पर जीत हासिल करने की अपनी परंपरा को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। इसकी विरासत, बेहतरीन दर्शक संख्या, मजबूत सोशल मीडिया मौजूदगी, और निष्ठावान दर्शक इसे उन विज्ञापनदाताओं के लिए आदर्श मंच बनाते हैं, जो अपनी इच्छित डेमोग्राफ़िक के अंदर बेहतरीन प्रभाव छोड़ना चाहते हैं और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना चाहते हैं। इस सीज़न में, हम पहली बार अपने प्रस्तुतकर्ता प्रायोजक के रूप में हुंडई का स्वागत करते हुए, एक अभूतपूर्व साझेदारी के साथ उत्साह बढ़ा रहे हैं। साथ मिलकर, हम एडवेंचर के इस रोमांचक सफर का अधिकतम लाभ उठाते हुए आगे बढ़ेंगे। हमें इस बात की खुशी है कि रोहित शेट्टी ने इस शो की मेज़बानी करते हुए एक दशक पूरा कर लिया है, जिन्होंने अपनी विशिष्ट शैली और ब्लॉकबस्टर एनर्जी से रोमांच से भरपूर चुनौतियों में प्रतियोगियों को प्रेरित किया और उनका मार्गदर्शन किया।”

मेज़बान रोहित शेट्टी ने कहा, “डर का डटकर सामना करना खतरों के खिलाड़ी की मूल भावना रही है और जबकि हम रोमानिया में अपने 14वें सीज़न को पेश करने जा रहे हैं, तो हमने केवल जगह नहीं बदली है – हम नियम पुस्तिका को भी पुन: लिख रहे हैं। इस हाई-ऑक्टेन शो की मेज़बानी करते हुए एक दशक का समय हो गया है, और मैं आपको बता दूं, रोमांच तो अभी प्रबल होना शुरू ही हुआ है। इस सीज़न में, हम अपने साहसी प्रतियोगियों को उनकी उच्चतम सीमा तक बढ़ावा देने वाली चुनौतियों के साथ दबाव का स्तर बढ़ा रहे हैं। मैं दर्शकों को इस सीज़न के भव्य प्रीमियर का अनुभव कराने की प्रतीक्षा कर रहा हूं।”

बनिजय एशिया और एंडेमोल शाइन इंडिया के संस्थापक और ग्रुप सीईओ, दीपक धर ने कहा, “एंडेमोल शाइन इंडिया में, हमें खतरों के खिलाड़ी को भारत में एक्शन और एडवेंचर से भरपूर मनोरंजन का प्रतीक बनते देख काफी गर्व महसूस होता है। फियर फैक्टर के इंटरनेशनल फॉर्मेट को भारत में लाना अपने आप में हमारे लिए रोमांचक स्टंट था, जिसे हम पिछले 14 सालों से सफलतापूर्वक निभा रहे हैं। इस साल, रोमानिया के लाजवाब परिदृश्य हमारे टेलीविज़न के सबसे प्रिय चेहरों को सबसे नवीन चुनौतियां देने की पृष्ठभूमि बनेंगे। हम अपने मेज़बान रोहित शेट्टी को धन्यवाद देते हैं, जो एक दशक से इस शो का स्तंभ रहे हैं, जिन्होंने स्टंट परफ़ॉर्म के दौरान एक्शन में अपने व्यापक अनुभव से प्रतियोगियों को लाभान्वित किया है। यह मंच ऐसे सीज़न के लिए तैयार है, जो पहले से कही ज्यादा लुभावना और रोमांचक होगा। इसके अलावा, हमारा मानना है कि कलर्स के साथ हमारा मजबूत जुड़ाव ही इस शो को हर साल नई ऊंचाइयों पर पहुंचाता है।”

इस साल, 12 निडर प्रतियोगियों का ऑल-स्टार लाइनअप रोमानिया में बहादुरी का अपना अनूठा ब्रैंड लाने के लिए तैयार है। इस सूची में शामिल हैं: ‘बिग बॉस’ के पूर्व प्रतियोगी शिल्पा शिंदे, अभिषेक कुमार, निमृत कौर अहलूवालिया, शालीन भनोट और असीम रियाज़; मराठी सुपरस्टार गशमीर महाजनी, लोकप्रिय अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती; फिटनेस इंफ्लूशंसर कृष्णा श्रॉफ टीवी पर अपना डेब्यू कर रही हैं; और फिक्शन एक्टर्स करण वीर मेहरा, केदार आशीष मेहरोत्रा, नियति फतनानी और अदिति शर्मा रियलिटी टीवी में कदम कर रहे हैं। इस नए सीज़न में, दर्शक मनोरंजक डायनेमिक्स की उम्मीद कर सकते हैं, क्योंकि अभिषेक और शालीन को उनकी नई दोस्ती के लिए “छोटे मियां बड़े मियां” का टैग दिया गया है, और करण और शिल्पा ने अपने चंचल प्रैंक्स के लिए “शिकार” नाम इस्तेमाल किया है। अभिषेक का अपनी टूटी-फूटी अंग्रेजी से रोमानियाई लड़कियों को आकर्षित करने की कोशिश करना और सुमोना का हैरान करते हुए कॉमेडी क्वीन से स्टंट परफॉर्मर में बदलाव करना दिलचस्प होगा। करिश्मा और साहस के इस धमाकेदार मिश्रण के साथ, ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ दर्शकों को उनकी सीटों से बांधे रखने का वादा करता है, जो दिल की धड़कने बढ़ाने वाले एक्शन के बीच एकमात्र सुकून भरी जगह होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *