फ़र्न होटल्स एंड रिसॉर्ट्स में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ महाराष्ट्र दिवस मनाया जाएगा

मुंबई: जैसे ही महाराष्ट्र 1 मई को अपना स्थापना दिवस मनाने के लिए तैयार हो रहा है, फर्न होटल्स एंड रिसॉर्ट्स राज्य की समृद्ध संस्कृति और विरासत के जीवंत उत्सव के साथ गर्व से उत्सव में शामिल हो गया है।
इस महत्वपूर्ण अवसर का सम्मान करने के लिए, ग्रैंड विक्टोरिया द फ़र्न रिज़ॉर्ट एंड स्पा, पंचगनी, ई-स्क्वायर द फ़र्न, एन इकोटेल होटल, पुणे और द फ़र्न शेल्टर रिज़ॉर्ट, पालघर विशेष कार्यक्रमों की एक श्रृंखला के माध्यम से मेहमानों को महाराष्ट्र की भावना में डूबने के लिए आमंत्रित करते हैं। और प्रसाद. पारंपरिक संगीत और नृत्य प्रदर्शन से लेकर प्रामाणिक महाराष्ट्रीयन व्यंजन और सजावट तक, उत्सव सभी के लिए एक यादगार अनुभव का वादा करता है। उत्सव में एक सांस्कृतिक उत्सव शामिल होगा जिसमें लावणी नृत्य और पारंपरिक मराठी लोक संगीत का लाइव प्रदर्शन होगा। मेहमान वड़ा पाव, सेव पुरी, पाव भाजी और पूरन पोली आदि जैसे प्रतिष्ठित व्यंजनों वाले विशेष रूप से तैयार किए गए मेनू के साथ महाराष्ट्र के माध्यम से पाक यात्रा का आनंद ले सकते हैं।
ग्रैंड विक्टोरिया द फ़र्न रिज़ॉर्ट एंड स्पा, पंचगनी

महाराष्ट्र की सांस्कृतिक समृद्धि और जीवंतता का सम्मान करने के लिए, ग्रैंड विक्टोरिया द फर्न रिज़ॉर्ट एंड स्पा, पंचगनी लावणी नृत्य प्रदर्शन और लोक संगीत संगीत कार्यक्रम के माध्यम से महाराष्ट्र की समृद्ध विरासत को प्रदर्शित करने वाला एक सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित कर रहा है। ठहरने की तलाश कर रहे मेहमानों के लिए, रिसॉर्ट विशेष रूप से क्यूरेटेड 1N/2D पैकेज की पेशकश कर रहा है (विंटर ग्रीन रूम के लिए कीमतें 11,500 रुपये + जीएसटी से शुरू होती हैं और हेज़ल सुइट के लिए 23,00 रुपये + जीएसटी तक जाती हैं) जिसमें मानार्थ नाश्ता और शामिल हैं। रात्रिभोज में पारंपरिक महाराष्ट्रीयन थाली भोजन और हल्दी या चंदन जैसी स्थानीय सामग्री का उपयोग करके आयुर्वेदिक स्पा सेवाएं शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, मेहमान पास के ऐतिहासिक स्थलों जैसे कि प्रतापगढ़, जो महाराष्ट्र के इतिहास और संस्कृति के लिए महत्वपूर्ण है, के लिए निर्देशित पर्यटन का विकल्प चुन सकते हैं। मेहमान स्मृति चिन्ह के रूप में वापस ले जाने के लिए स्थानीय रूप से निर्मित हस्तनिर्मित कलाकृतियों में से भी चुन सकते हैं।
रिजर्वेशन के लिए, कृपया +91 9356928766 पर कॉल करें या res.tf.panchgani@fernhotels.com पर ईमेल करें।

ई-स्क्वायर द फ़र्न, एक इकोटेल होटल, पुणे

ई-स्क्वायर द फर्न, एन इकोटेल होटल, पुणे के रूप में महाराष्ट्र की समृद्ध संस्कृति का अनुभव करें, जो सुंदर रंगोली और तोरणों से सजाए गए परिवेश के बीच पारंपरिक महाराष्ट्रीयन अभिवादन के साथ आपका स्वागत करता है। रिसॉर्ट ने अनिवासी मेहमानों के लिए ‘फाउंटेन हाउस’ में एक विशेष महाराष्ट्रीयन बुफे लंच और डिनर की व्यवस्था की है। ठहरने की इच्छा रखने वाले मेहमानों के लिए, रिसॉर्ट एक विशेष पैकेज की पेशकश कर रहा है (कीमत 6000 रुपये + जीएसटी) जिसमें दो लोगों के लिए एक कमरे में रहना, मानार्थ नाश्ता, विशेष पारंपरिक दोपहर का भोजन और अन्य रोमांचक पेशकशों के साथ रात का खाना शामिल है।
रिजर्वेशन के लिए, कृपया +91 89569 38235 पर कॉल करें या Res.tf.esquare@fernhotels.com पर ईमेल करें।

फर्न शेल्टर रिज़ॉर्ट, पालघर

महाराष्ट्र दिवस के सम्मान में, द फ़र्न शेल्टर रिज़ॉर्ट, पालघर पूरे महीने के लिए मेहमानों को एक रोमांचक डील की पेशकश कर रहा है। पूरे मई में की गई बुकिंग के लिए (सितंबर, 2024 तक ठहरने के लिए) मेहमान कमरे के टैरिफ पर अतिरिक्त 15% छूट का लाभ उठा सकते हैं। ऑल मील स्पेशल पैकेज बुक करने वाले मेहमान प्रति जोड़ा 6999 रुपये+जीएसटी की विशेष दर का लाभ उठा सकते हैं। रिजर्वेशन के लिए, कृपया +91 7391080471/472 पर कॉल करें या fom.tf.palghar@fernhotels.com / res.tf.palghar@fernhotels.com पर ईमेल करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *