माया यूनिवर्सिटी में इंडिया का होम शेफ ऑडिशन सम्पन्न

देहरादून । नवंबर माह में दिल्ली में होने वाले इंडिया का होम शेफ का ऑडिशन देहरादून में आयोजित किया गया जिसमें 70 से अधिक प्रतिभागियों ने प्रतिभा किया । यह ऑडिशन माया यूनिवर्सिटी में आयोजित किए गए थे आयोजको ने बताया कि नवंबर में होने वाले इस आयोजन में जीतने वाले को 51000 रुपये की नकद धनराशि इनाम स्वरूप दी जाएगी।
मोम मैजिक कुकिंग एवं राजधानी बेसन की ओर से आयोजित इंडिया का होम चैफ का ऑडिशन देहरादून में संपन्न हुआ यह उत्तराखंड स्टेट का ऑडिशन था जिसमें रुड़की ऋषिकेश हरिद्वार आदि से भी प्रतिभागियों ने प्रतिभा किया इस मौके पर मास्टरशेफ इंडिया सीजन 8 की प्रतिभागी निधि शर्मा ने भी मौके पर मौजूद सभी प्रतिभागियों को प्रोत्साहित किया एवं वर्कशॉप ली ।
कार्यक्रम के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सुनीशा अग्रवाल आयोजक इंडिया का होम शेफ ने बताया कि पूरे इंडिया में इस वक्त ऑडिशंस चल रहे हैं जिसमें से चुन-चुन के प्रतिभागी निकालें जा रहे हैं। देहरादून से भी प्रतिभागियों का चयन कर फाइनल के लिए उनको ले जाया जाएगा जहां नवंबर में फाइनल होना है उसमें प्रथम पुरस्कार की धनराशि 51000 द्वितीय 31000 एवं तृतीय पुरस्कार 21000 रुपए रखा गया है।
इस मौके पर माया यूनिवर्सिटी की डॉक्टर तृप्ति जुयाल सेमवाल ने कहा कि इस तरह के आयोजनों से होम शेफ एवं होम बेकर्स को एक प्लेटफार्म मिलता है जो की बहुत जरूरी है वे धन्यवाद देना चाहेंगे का की उन्होंने इस तरह का आयोजन किया और नवंबर में इसका फाइनल होने जा रहा है इस मौके पर कार्यक्रम को जज करने के लिए शेफ बलिंदर शेफ संजीव विनोद बडोनी एवं मानसी आदि मौजूद थी । कार्यक्रम का संचालन माया यूनिवर्सिटी की होटल मैनेजमेंट डिपार्टमेंट की प्रिंसिपल दीपा चावला ने किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *