कल का दिन इन बर्थडेट वालों के लिए सफलता व उन्नति भरा, बनेंगे आर्थिक लाभ के अवसर

ज्योतिषशास्त्र की तरह अंक ज्योतिष से भी जातक के भविष्य, स्वभाव और व्यक्तित्व का पता लगता है। जिस तरह हर नाम के अनुसार राशि होती है उसी तरह हर नंबर के अनुसार अंक ज्योतिष में नंबर होते हैं। अंकशास्त्र के अनुसार अपने नंबर निकालने के लिए आप अपनी जन्म तिथि, महीने और वर्ष को इकाई अंक तक जोड़ें और तब जो संख्या आएगी, वही आपका भाग्यांक होगा। उदाहरण के तौर पर महीने के 2, 11 और 20 तारीख को जन्मे लोगों का मूलांक 2 होगा।

मूलांक 1-  मूलांक 1 वालों के लिए आज का दिन लाभकारी रहने वाला है। लोग आपके व्यक्तित्व की ओर आकर्षित होंगे। कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी। परिवार की ओर से आपको पूरा सहयोग मिलेगा। खुशी व शांति का माहौल रहेगा। आप अपने प्रयासों में बेहतर तरीके से आगे बढ़ेंगे। आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। हालांकि धन को सोच-समझकर खर्च करें।

मूलांक 2- मूलांक 2 वाले जातकों के लिए आज का दिन बहुत शुभ व प्रभावशाली रहने वाला है। आज आप कुछ क्रिएटिव एक्टिविटीज में शामिल हो सकते हैं। मान-सम्मान बढ़ेगा। ऑफिस में भी आपका कद बढ़ सकता है। संबंधों को बढ़ावा देने पर जोर दें। कोई नई उपलब्धि हासिल हो सकती है। आप उत्साह के साथ आगे बढ़ेंगे। दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ सहयोग बनाए रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *