BJP विधायक पर रेप के आरोप लगने पर TMC ने चर्चा के लिए संसद में दिया नोटिस

तृणमूल कांग्रेस ने महिलाओं के विरुद्ध होने वाले अपराधों के मुद्दे पर संसद के दोनों सदनों में चर्चा के लिए नोटिस दिया है। इसके साथ ही पार्टी ने गुजरात में भारतीय जनता पार्टी के विधायक पर बलात्कार का आरोप लगने पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा। तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सदस्य काकोली घोष दस्तीदार और डोला सेन तथा राज्यसभा सदस्य मौसम नूर ने हाल में सामने आई घटनाओं” के आलोक में महिलाओं के विरुद्ध अपराधों को रोकने की जरूरत पर” सोमवार को चर्चा के लिए नोटिस सौंपा।

सूत्रों ने कहा कि राष्ट्रपति के विरुद्ध अधीर रंजन चौधरी द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी करने से फंसी कांग्रेस भी जल्दी ही इसी प्रकार के नोटिस सौंपेगी। सूत्रों ने कहा कि गुजरात के ग्रामीण विकास मंत्री और भाजपा विधायक अर्जुन सिंह चौहान पर एक महिला से बलात्कार करने और उसे कैद कर रखने का आरोप लगने के बाद तृणमूल कांग्रेस के सांसदों ने नोटिस दिया है।

तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री को टैग करके किये गए एक ट्वीट में कहा, गुजरात के भाजपा विधायक अर्जुन सिंह ने पांच साल तक एक महिला से बलात्कार किया और उसे कैद कर रखा। उम्मीद है कि लोकसभा अध्यक्ष  ओम बिरला सोमवार को जल्दी ही विपक्ष को बोलने का मौका देंगे, ताकि हम प्रधानमंत्री जी से माफी मांगने को कह सकें। कानून के सामने सभी बराबर हैं मान्यवर। ड्रामा बहु ब्रिगेड की ओर से अब एकदम शांति होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.