जूनियर ने सीनियर को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, मुंह पर आए आठ टांके

ज्वालापुर क्षेत्र के एक पब्लिक स्कूल में सीनियर छात्र से हुए विवाद के बाद जूनियर छात्र ने अपने साथी बुलाकर सीनियर छात्र के दोस्त को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। मारपीट में छात्र के मुंह पर गंभीर चोटें आई हैं। पीड़ित छात्र की शिकायत पर ज्वालापुर पुलिस ने दो आरोपियों को नामजद करते हुए कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जिसके साथ हुआ था विवाद वह नहीं मिला
क्षेत्र के एक पब्लिक स्कूल में किसी बात को लेकर जूनियर और सीनियर छात्र के बीच विवाद हो गया था, उस वक्त दोनों छात्र अपनी अपनी क्लास में चले गए। स्कूल की छुट्टी होने के बाद जूनियर छात्र ने अपने परिचित बाहरी युवकों को बुला लिया, जिसके बाद उसने सीनियर छात्र की तलाश शुरू कर दी। जिस छात्र के साथ उसका विवाद हुआ था, वह तो उसे नहीं मिला, लेकिन उसका एक दोस्त हत्थे चढ़ गया। जूनियर छात्र एवं उसके परिचितों ने उस छात्र को बेरहमी से पीटा।

भीड़ के एकत्र होने पर हमलावर युवक फरार होने में कामयाब रहे। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि दो आरोपी रहमान कुरैशी, हारिश अली समेत 15-20 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में घटनाक्रम कैद हुआ है, दो स्कूटर एवं बुलेट सवार युवकों को चिन्हित कर लिया गया है। आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.