ताई की हत्या कर टुकड़े-टुकड़े करने के बाद पाप धोने हरिद्वार आया था अनुज

पतित पावनी मां गंगा में हर रोज हजारों श्रद्धालु आस्था की डुबकी लगाने आते हैं। मान्यता है कि गंगा में स्नान करने से पाप का नष्ट हो जाते हैं। लेकिन कोई अपनी ही ताई की हत्या करने के बाद शव के टुकड़े-टुकड़े कर हरिद्वार आकर गंगा स्नान करेगा यह कोई सोच भी नहीं सकता। ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के जयपुर में पेशे से इंजीनियर अनुज शर्मा (32) ने अपनी ही ताई सरोज (65) की सिर में हथोड़ा मारकर 11 दिसंबर को हत्या कर दी थी। पहले शव को बाथरूम में घसीट कर ले गया। इसके बाद बाजार से मार्बल पत्थर काटने वाला कटर लाया और शव के 8 टुकड़े कर ठिकाने लगा दिया।

इस घटना में चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपी हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के बाद 13 दिसंबर को हरिद्वार पहुंच गया था। आरोपी ने पहले गंगा में डुबकी लगाई। इसके बाद वह यहां कीर्तन में भी शामिल हुआ। इसके बाद यहां से वापस चला गया। राजस्थान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जब मामले का खुलासा किया तो आरोपी ने यह बात स्वीकार की। जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया।

अनुज की ताई के सनसनीखेज हत्याकांड के खुलासे से हर कोई हैरान है। हालांकि हरिद्वार पुलिस को अनुज के हरिद्वार आने की कोई जानकारी नहीं है। एसपी सिटी एसके सिंह का कहना है कि इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। यदि जयपुर पुलिस की ओर से अनुज के हरिद्वार आने संबंधी कोई जानकारी मांगी तो इसकी तहकीकात की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.