स्पा सेंटर पर छापेमारी से हड़कंप, आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े दस से बारह युवक-युवतियां

स्पा सेंटर पर छापेमारी कर एंटी हयूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने आपत्तिजनक स्थिति में दस से बारह युवक युवतियों को पकड़ लिया।

पकड़े गए युवक युवतियों को दो वाहनों से कोतवाली ले जाया गया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। स्पा सेंटर से आपत्तिजनक सामान भी टीम ने बरामद किया है। पुलिस स्पा सेंटर संचालक के साथ ही पकड़े गए युवक युवतियों के विरुद्ध मुकदमा लिखने की तैयारी कर रही है।

एएचटीयू प्रभारी निरीक्षक बसंती आर्य की अगुवाई में टीम ने किच्छा में मुख्य मार्ग स्थित स्पा सेंटर पर बुधवार शाम छापेमारी की। भारी संख्या में फोर्स के अचानक छापेमारी से वहां पर हड़कंप मच गया। छापेमारी की खबर पूरे नगर में आग की तरह फैल गई थी। छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर पर टीम ने दस से बारह युवक युवतियों को पकड़ लिया।

टीम ने स्पा सेंटर के कमरों की सघन तालाशी ली

इनमें से कुछ आपत्तिजनक स्थिति में भी टीम को मिले। टीम ने स्पा सेंटर के कमरों की सघन तालाशी ली। इस दौरान टीम को वहां से आपत्तिजनक सामान भी हाथ लगा है। टीम ने स्पा सेंटर के रजिस्टर सहित अन्य सामान अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने वहां मिले युवक युवतियों के साथ ही स्पा सेंटर संचालक को भी पुलिस अपने साथ कोतवाली ले गई।

कई बार हिदायत के बाद भी नहीं सुधरा स्पा सेंटर संचालक

स्पा सेंटर की लगातार शिकायतें मिल रही थी। बीते दिनों भी एक मामले के चर्चा में आने के बाद स्पा सेंटर संचालक को हिदायत दी गई थी। उसके बाद वह संचालक स्पा सेंटर छोड़ कर चला गया था। उसके बाद दूसरे संचालक ने वहां काम संभाल लिया था। उसके आने के बाद शिकायतें लगातार बढ़ रही थी। जिसके चलते टीम लगातार स्पा सेंटर पर अपनी नजरें बनाए हुए थी और बुधवार शाम सटीक सूचना पर छापेमारी की गई।

स्पा सेंटर में गलत काम की सूचना पर छापेमारी की गई है। स्पा सेंटर की आड़ में गलत काम करने वालों के साथ सख्ती से निपटा जाएगा। पकड़े गए लोगों के विरुद्ध नियमानुसार वैधानिक कार्यवाहीं की जा रही है।

– धीरेंद्र कुमार, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली किच्छा

गोल्डन स्पा में छापेमारी, अनैतिक कार्यों का पर्दाफाश

ऊधम सिंह नगर में देह व्यापार में काफी तेजी आई है। स्पा सेंटर के नाम पर अंदर अनैतिक कार्य कराया जा रहा है। अति होने पर इसकी शिकायत डीआईजी से की गई। जिसके बाद सात सदस्यीय टीम ने नैनीताल रोड स्थित एक स्पा सेंटर में छापेमारी की।

जहां संदिग्ध रूप से मिली दो युवतियां और दो युवक को आपत्तिजनक सामान सहित गिरफ्तार किया गया। डीआईजी कुमाऊं डॉक्टर नीलेश आनंद भरणे ने स्पा सेंटर में अनैतिक देह व्यापार की शिकायतों की जांच के लिए टीम बनाई है। इसमें तीन पुलिसकर्मी नैनीताल जनपद के और चार पुलिस कर्मियों सहित सात सदस्यीय संयुक्त टीम का गठन किया गया है।

मंगलवार देर शाम टीम ने नैनीताल रोड स्थित मेट्रोपोलिस मॉल स्थित गोल्डन स्पा सेंटर में छापा मारा। यहां दो महिलाएं और दो पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। यहां से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई। स्पा सेंटर चला रहा युवक सहित पांचों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

सिडकुल पुलिस चौकी प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए ग्राहकों में बेंगलुरू निवासी विजय बी और श्रीनिवासन शामिल हैं। जबकि मौके पर का संचालन कर रहे रामेश्वरपुर लालपुर निवासी संजू को भी गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार महिलाएं हरियाणा और गाजियाबाद की बताई जा रही हैं। चौकी प्रभारी ने बताया कि मामले में अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। फरार स्पा सेंटर स्वामी के धरपकड़ चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.