CM पुष्कर सिंह धामी का भर्ती परीक्षाओं पर बड़ा बयान, कहीं ये बातें

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भर्ती परीक्षाओं पर बड़ा बयान दिया है। कहा कि सभी पदों पर होने वाली भर्ती परीक्षाएं तय समय सीमा पर ही आयोजित की जाएंगी। किसी भी भर्ती में एक दिन का भी विलंब नहीं होने वाला है। कहा कि उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग-यूकेएसएसएससी पेपर लीक (UKSSSC Paper Leak) के बाद से अब 7000 पदों पर लोक सेवा आयोग-पीएससी (PSC) के माध्यम से भर्तियां आयोजित की जाएंगी।

कहा कि अक्तूबर में भर्ती परीक्षाओं का कलैंडर जारी कर दिया जाएगा।  सीएम धामी ने कहा कि दिसंबर माह तक सभी भर्ती परीक्षाएं आयोजित कर दी जाएंगी।  कहा स्नातक स्तरीय भर्ती परीक्षा में मेहनत के बल पर चयनित युवाओं को निराश नहीं किया जाएगा। जो युवा मेहनत और ईमानदारी के बल पर पास हुए हैं, सरकार ऐसे युवाओं का भी ख्याल रखेगी।सीएम ने जोर देते हुए कहा कि सभी भर्ती परीक्षाएं निष्पक्ष के साथ ही पूरी तरह से पारदर्शिता होंगी। उन्होंने बेरोजगार युवकों से अपील की है कि वे सभी लोग भर्ती परीक्षा के लिए तैयारी में जुट जाएं। सीएम धामी ने युवाओं को आश्वासन दिया है कि जिन भी अभ्यर्थियों में योग्यता और क्षमता होगी, ऐसे युवाओं के चयन में उन्हें कोई भी रोक नहीं पाएगा।

उन्होंने कहा कि भविष्य में युवाओं के साथ किसी भी प्रकार से कोई भी धोखा नहीं होगा, इसके लिए सरकार ने सख्त कदम भी उठा लिए हैं। उन्होंने कहा कि धोखाधड़ी करने वाले और पेपर लीक से जुड़े सभी दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.