अबकी बार उत्तराखंड  में फिर बनेगी BJP सरकार: CM पुष्कर सिंह धामी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चिन्यालीसौड़ पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी केदार सिंह रावत के पक्ष में डोर टू डोर प्रचार कर लोगों से समर्थन की अपील की। उन्होंने लोगों से जिले की तीनों विधानसभा सीटों से भाजपा को प्रचंड बहुमत से जीत दिलाने की अपील करते हुए कहा कि अबकी बार पुन: प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने यहां बड़ेथी के मनकामेश्वर मन्दिर में पूजा अर्चना कर आशीर्वाद भी लिया।

शनिवार को चिन्यालीसौड़ पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हेलीपैड से सीधे मनकामेश्वर मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने पूजा अर्चना की और उसके बाद यमुनोत्री विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी केदार रावत के पक्ष में चिन्यालीसौड़ बाजार से नागणी तक डोर टू डोर पहुंचकर समर्थन मांगा। नागनी स्थित एक बारात घर में भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए सीएम धामी ने कहा कि कांग्रेस और करप्शन एक-दूसरे के पूरक हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश और राज्य में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का काम किया। कहा कि 2014 से लेकर अब तक और 2017 से लेकर 2022 तक केंद्र की मोदी सरकार ने राज्य के लिए करीब एक लाख करोड़ से अधिक की योजनाएं स्वीकृत की हैं। उन्होंने भाजपा शासनकाल में हुए विकास कार्यों को जनता के सम्मुख रखा और कहा कि भाजपा ही प्रदेश में पुन: सरकार बनाएगी। मौके पर भाजपा के प्रदेश विस्तारक आदित्या कोठारी, जिलाध्यक्ष रमेश चौहान, डॉ विजय बडोनी, खिमानन्द बिजल्वाण, पूनम रमोला, विमला नौटियाल, लक्ष्मण सिंह भण्डारी आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.