उत्तराखंड में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, क्या फिर करेंगे कोई चुनावी वादा?

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार को हरिद्वार के सिडकुल स्थित एक होटल में पहुंचे। दो दिन तक अरविंद केजरीवाल हरिद्वार में डेरा डालेंगे। सोमवार को 11 बजे होटल में प्रेसवार्ता करेंगे। उनके साथ कर्नल (रि.) कोठियाल भी मौजूद रहेंगे। सूत्रों के अनुसार मंगलवार तक केजरीवाल हरिद्वार में रहकर प्रत्याशियों और आप के पदाधिकारियों से मुलाकात कर चुनाव पर चर्चा करेंगे।

राज्य में विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे-वैसे राजनीतिक दलों के बड़े नेता मैदान में उतरने लगे हैं। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल रविवार को हरिद्वार पहुंच गए हैं। दिल्ली के सीएम हरिद्वार स्थित सिडकुल के एक होटल में ठहरे हुए हैं। आम आदमी पार्टी की जिला मीडिया कोऑर्डिनेटर हेमा भंडारी ने बताया कि सोमवार सुबह 11 बजे अरविंद केजरीवाल होटल में प्रेसवार्ता करेंगे।

केजरीवाल हरिद्वार जिले से आप से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों से  भी मिलेंगे। जबकि मंगलवार तक उनके कार्यक्रम की जानकारी  अभी आप के पदाधिकारियों ने नहीं दी है। लगातार तीन दिन उत्तराखंड में केजरीवाल की उपस्थिति से उत्तराखंड में पार्टी के प्रचार को गति मिलने की उम्मीद है।  इस दौरान उनके साथ उत्तराखंड में पार्टी के सीएम प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल भी रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.