CM पुष्कर सिंह धामी गुलदस्ता लेकर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के घर…जानें दोनों के बीच क्या हुईं बातें

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार शाम पूर्व सीएम हरीश रावत से मुलाकात की। शाम रावत के ओल्ड मसूरी रोड स्थित आवास पर गुलदस्ता लेकर पहुंचे सीएम ने आधा घंटे से ज्यादा वक्त उनके साथ गुजारा। राज्य हित से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से सकारात्मक चर्चा की।

शाम अचानक ही रावत के आवास पर पहुंचे धामी को देखकर वहां मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ता और रावत का स्टाफ भी हैरान रह गया। रावत ने खुद बाहर आकर धामी का स्वागत किया। तो धामी ने भी कांग्रेस के वरिष्ठतम नेता को गुलदस्ता देकर सम्मान दिया। रावत ने धामी को दोबारा सीएम बनने पर शुभकामनाएं दी।

कहा कि उन पर अब और भी अधिक जिम्मेदारी हैं। सरकार को राज्य की अपेक्षाओं पर खरा उतरना होगा। रावत के मीडिया कोर्डिनेटर जसबीर सिंह रावत ने कहा कि दोनों ने काफी समय साथ गुजारा। इस दौरान विभिन्न विषयों पर बातचीत की। राजनीतिक और वैचारिक रूप से कट्टर विरोधी माने जाने वाले दोनों नेताओं की यह मुलाकात सोशल मीडिया और सियासी हल्कों में खासी चर्चा में है।

हरीश रावत ने शपथ ग्रहण समारोह पर की थी टिप्पणी 
मालूम हो कि बीते रोज रावत ने सोशल मीडिया के जरिए शपथ ग्रहण समारोह के प्रबंधन पर टिप्पणी की थी। उन्होने कहा था कि मुझे निमंत्रण तो दिया गया लेकिन कार पार्किंग, सिटिंग की अन्य जानकारियां न मिली। इससे मेरा आना अव्यवस्था भी बन सकता था। शपथ ग्रहण कार्यक्रम महत्वपूर्ण अवसर होते है। इनमे पूर्व सीएम, विपक्ष को आदरपूर्व बुलाया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.