28 मई को उत्तराखंड आ सकते हैं यूपी के सीएम योगी, धामी के लिए करेंगे प्रचार

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को चम्पावत विधानसभा क्षेत्र के टनकपुर और बनबसा क्षेत्र में आएंगे। यहां वह उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के समर्थन में सियासी शंखनाद करेंगे। चम्पावत के भाजपा जिलाध्यक्ष दीप चंद्र पाठक ने बताया कि सीएम योगी का कार्यक्रम लगभग फाइनल हो गया है। शुक्रवार तक उनका आधिकारिक कार्यक्रम यहां पहुंच जाएगा। पाठक ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता योगी के स्वागत की तैयारियों में जोर-शोर से जुट गए हैं।

जिलाध्यक्ष पाठक ने बताया कि सीएम योगी सुबह करीब 11 बजे स्पोर्ट्स स्टेडियम टनकपुर हेलीपैड में उतरेंगे। यहां से वह सीधे मुख्य बाजार के निकट स्थित गांधी मैदान में कार्यक्रम जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे। पाठक ने कहा कि 28 मई को सीएम योगी के यहां सीएम धामी के चुनाव प्रचार में आने की सूचना के बाद से भाजपा कार्यकर्ताओं में अपार उत्साह है।

उन्होंने बताया कि करीब तीन घंटे तक सीएम योगी का टनकपुर में कार्यक्रम प्रस्तावित है। जिलाध्यक्ष पाठक ने बताया कि शुक्रवार तक यूपी के सीएम योगी का आधिकारिक कार्यक्रम यहां पहुंच जाएगा। जिलाध्यक्ष ने बताया कि यूपी के सीएम योगी की जनसभा में भाजपा प्रत्याशी सीएम धामी के अलावा केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट, कई कैबिनेट मंत्री और कई भाजपा विधायक मौजूद रहेंगे। सीएम योगी जनता से सीएम धामी के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.